मंगलवार, 7 फ़रवरी 2017

मोदी का आगामी संभावित ग्रैंड शो !


बड़ा सा मंच ! ढेर सारी लाइटें ।हजारों की भीड़ !मंच पर मोदी भाषण के समापन की ओर
- अपने कोट को चूटकी से खिंच कर दिखाते हुए
- यह मेरा सूट देखो !
शोर उठा - मोदी मोदी !
पाँव उठाकर अपना जूता दिखाते हुए
-यह मेरा बूट देखो !
शोर उठा मोदी मोदी !
अपने बालों में उँगलियाँ फिराते हुए
- ये मेरे बाल देखो
मोदी मोदी
- स्टेज पर चहलकदमी करते हुए
- ये मेरी चाल देखो
मोदी मोदी
दाँत चियारते हुए
- ये मेरा स्माइल देखो
मोदी मोदी
हनी सिंह की मुद्रा बनाते हुए
ये मेरा स्टाइल देखो
मोदी मोदी
ठूमका लगाते हुए
- ये मेरा नाच देखो !
मोदी मोदी
गले पर हाथ फिराते हुए
- ये मेरी आवाज देखो
मोदी मोदी
डेस्क पर मुक्का मारते हुए
ये मेरा पंच देखो
मोदी मोदी
दोनों हाथ फैलाते हुए
ये मेरा मंच देखो !
मोदी मोदी
मित्रों ! देश को पहली बार मेरे जैसा पीएम मिला है !
और ये देशद्रोही , मुझे मसखरा कहते हैं । मैं मसखरा हूँ क्या मित्रों !?
मोदी मोदी !
मोदी का आगामी संभावित ग्रैंड शो !

-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें