शनिवार, 19 मार्च 2016

भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच

हे भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम !
आप लोगों को पाकिस्तान के खिलाफ आज का मैच जितना ही होगा !इसी से भारत के लोगों की देशभक्ति और युद्धोन्माद की तुष्टि होती है !वे चाहते तो पाकिस्तान के साथ युद्द हैं, लेकिन फिलहाल मैच मे हराकर ही संतुष्ट हो जाएँगे !
फिर टूर्नामेंट में कॉर्पोरेट हितों की सुरक्षा के लिए जो अरबों रुपए खर्च हुये हैं उनकी वसूली के लिए जरूरी है कि भारत कम से कम फाइनल तक पहुंचे !भारत फाइनल में पहुंचा नहीं तो टूर्नामेंट के बाकी मैच कौन देखेगा!? यूरोप वाले देखते नहीं ! अमेरिका वाले देखते नहीं !अफ्रीका वाले देखते नहीं !भारत ही है जहां मैच देखते हुये लोगों के हलक मे कोल्ड ड्रिंक, चिप्स,टी शर्ट , सब उड़ेला जा सकता है !है तो क्रिकेट व्यवसाय , लेकिन खेल का भ्रम भी बनाए रखना जरूरी है इसलिए फेयर मैच कराना जरूरी है , वरना सभी ट्रॉफी तो भारत की झोली मे ही डाल दिया जाता , आखिर सबसे ज्यादा पैसा और पावर बीसीसीआई के पास है !
आपके लिए भी पाकिस्तान को हराना जरूरी है ताकि कप न जीते तो कोई सवाल न हो ! यह भी नहीं पूछ जाएगा कि क्यों आपलोग अफ्रीका , आस्ट्रेलिया मे अक्सर पिटकर आते हैं !
और हाँ देशभक्ति का नया टेस्ट भी देना मत भूलिएगा !ज़ोर से नारा लगाइएगा -भारत माता की जय ! नारा मैच भले ही न जीता सके लेकिन जो मैच हार गए तो देशभक्तों के हाथों जान गवाने से बच जाएँगे !शायद !!
:-) :-P

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें